माईस्टेक टूर्नामेंट की मेजबानी करता है

100% मैच बोनस £ / $ / € 20 + की पहली जमा राशि के आधार पर। अतिरिक्त बोनस।

*केवल नए उपयोगकर्ता

केवल नये खिलाड़ी. 

टूर्नामेंट में भाग लें, अन्य खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा करें, मुफ्त स्पिन, मुफ्त दांव और वास्तविक पैसा जीतें। नवीनतम टूर्नामेंटों से जुड़े रहें और पुरस्कार प्राप्त करें।

भाग कैसे लें?

किसी टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए, आपको टूर्नामेंट पृष्ठ पर उल्लिखित खेलों पर दांव लगाना होगा। प्रत्येक दांव के लिए, $1 = 1 अंक। आपको लीडरबोर्ड पर अपना रास्ता बनाना चाहिए, जिसमें उच्चतम अंक वाले खिलाड़ी शामिल होते हैं। यदि टूर्नामेंट के अंत में आप लीडरबोर्ड पर बने रहते हैं, तो आपको उदार पुरस्कार प्राप्त होंगे। पुरस्कार और खेल की आवश्यकताएं टूर्नामेंट से टूर्नामेंट में भिन्न हो सकती हैं, लेकिन मुख्य विचार एक ही रहता है: खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करते हैं, और उच्च स्थान वाले खिलाड़ी को अधिक पुरस्कार मिलेंगे।

टूर्नामेंट के आधार पर, आप मिनी गेम्स, स्पोर्ट्सबुक, स्लॉट्स या लाइव कैसीनो पर दांव लगाकर अंक प्राप्त कर सकते हैं। सटीक खेल आवश्यकता को टूर्नामेंट के विवरण में शामिल किया जाएगा।

पुरस्कार

प्रत्येक टूर्नामेंट में, इनाम का प्रकार वास्तविक धन, मुफ्त दांव और मुफ्त स्पिन के बीच भिन्न हो सकता है।

  • असली पैसे: पुरस्कार राशि, जिसे आप टूर्नामेंट के लीडरबोर्ड पर रहकर प्राप्त कर सकते हैं। इस बोनस में कोई दांव लगाने की आवश्यकता नहीं है, इसलिए आप इसे अपनी इच्छानुसार उपयोग करने के लिए स्वतंत्र हैं।
  • बोनस राशि: बोनस राशि की राशि लीडरबोर्ड में प्लेसमेंट पर भी निर्भर करती है, लेकिन इसे वापस लेने के लिए आपको इसे 1 से 5 गुना (टूर्नामेंट के आधार पर) तक दांव लगाना होगा। इसके अलावा, बोनस राशि पर गेम प्रतिबंध हो सकते हैं, जिन्हें आप अपने बोनस पृष्ठ (प्रोफ़ाइल > मेरे उपहार > बोनस) में देख सकते हैं।
  • फ्री बेट्स: यदि आपको निःशुल्क दांव मिलते हैं, तो आप उनका उपयोग समर्पित गेम या स्पोर्ट्सबुक पर कर सकते हैं। यह जानने के लिए कि आपके मुफ़्त दांव में कौन से गेम शामिल हैं, आपको प्रोफ़ाइल > मेरे उपहार पर जाना चाहिए और प्रचार के बगल में "गेम सूची" बटन पर क्लिक करना चाहिए।

सक्रिय बोनस होने पर मुफ़्त दांव का उपयोग नहीं किया जा सकता। निःशुल्क दांव 3 पोजीशन वाले एक्सप्रेस प्रकार के टिकट पर लगाया जाना चाहिए, जहां प्रत्येक पोजीशन पर 1.3x के बराबर या उससे अधिक का ऑड्स होना चाहिए।

अभी हमारा टूर्नामेंट पेज देखें!

  • फ्री स्पिन: टूर्नामेंट में, यदि आप लीडरबोर्ड पर आते हैं तो आप मुफ्त स्पिन प्राप्त कर सकते हैं। टूर्नामेंट ख़त्म होते ही उन्हें आपके खाते में जोड़ दिया जाएगा। मुफ्त स्पिन केवल कुछ खेलों पर उपलब्ध हैं, और आप प्रोफ़ाइल > मेरे उपहार > मुफ्त स्पिन > "गेम सूची" से गेम सूची की जांच कर सकते हैं। इनका उपयोग करने के लिए आपको स्लॉट पेज पर जाना होगा, और यह स्वचालित रूप से शुरू हो जाएगा। मुफ़्त स्पिन का उपयोग करने के बाद, बिना किसी दांव की आवश्यकता के, जीत की राशि वास्तविक धन के रूप में जोड़ दी जाती है।

महत्वपूर्ण! बोनस राशि के साथ लगाए गए दांव आपको आधे अंक देंगे ($1 बोनस = 0.5 अंक)

कॉपीराइट © 2023, हिस्सेदारी साइटें, सर्वाधिकार सुरक्षित