€25 जमा करें और 500 फ्रीस्पिन प्राप्त करें

50 फ्रीस्पिन मृत की पुस्तक
*नियमित खिलाड़ियों के लिए
*नियमित खिलाड़ियों के लिए. हर शुक्रवार को आप पा सकते हैं 50 मुक्त Spins जब आप €25 जमा करेंगे तो बुक ऑफ डेड पर।

एक वफादार खिलाड़ी के रूप में, हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपको आपके निरंतर समर्थन के लिए पुरस्कृत किया जाए, यही कारण है कि हम हर शुक्रवार को एक विशेष प्रमोशन की पेशकश करने के लिए उत्साहित हैं। जब आप €25 या अधिक जमा करते हैं, तो आपको लोकप्रिय गेम बुक ऑफ डेड पर तुरंत 50 फ्रीस्पिन प्राप्त होंगे।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप इस शानदार ऑफर से न चूकें, हमने नीचे नियम और शर्तें बताई हैं:

  1. फ्रीस्पिन का उपयोग केवल बुक ऑफ डेड में किया जा सकता है, जो प्राचीन मिस्र के विषयों, रोमांचक बोनस सुविधाओं और बड़ी जीत के भरपूर अवसरों के साथ एक रोमांचक गेम है।
  2. जैसे ही आप लॉग इन करेंगे, €25 या अधिक जमा करेंगे और गेम बुक ऑफ डेड खोलेंगे तो फ्रीस्पिन स्वचालित रूप से दिए जाएंगे। फ्रीस्पिन केवल गेम बुक ऑफ डेड में दिखाई देंगे, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपने इस प्रमोशन का लाभ उठाने के लिए सही गेम खोला है।
  3. फ्रीस्पिन का उपयोग केवल एक बार किया जा सकता है, और फ्रीस्पिन प्राप्त करने के लिए आपको €25 या अधिक जमा करना होगा। इसका मतलब है कि आप खेल का आनंद ले सकते हैं और संभावित रूप से बहुत अधिक पैसा खर्च किए बिना बड़ी जीत हासिल कर सकते हैं।
  4. उस दुर्लभ घटना में जब कोड दर्ज करने के बाद फ्रीस्पिन स्वचालित रूप से प्रदान नहीं किए जाते हैं, कृपया लाइवचैट या ईमेल के माध्यम से हमसे संपर्क करें। [email protected]. हमारी ग्राहक सेवा टीम आपकी सहायता करने में प्रसन्न होगी और यह सुनिश्चित करेगी कि आप इस प्रमोशन का लाभ उठा सकें।
  5. फ्रीस्पिन के परिणामस्वरूप होने वाली कोई भी जीत आपके वास्तविक बैलेंस वॉलेट में जमा की जाएगी और उसे वापस लिया जा सकता है। इसका मतलब है कि आप अपनी जीत का उपयोग अन्य गेम खेलने या अपने बैंक खाते से निकालने के लिए कर सकते हैं।
  6. फ्रीस्पिन का दावा प्रत्येक शुक्रवार को 02:00 CEST से 23:59 CEST तक किया जा सकता है। हम अपने विवेक के अनुसार किसी भी समय बोनस को बदलने या हटाने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप इस प्रमोशन का लाभ तब तक उठाएं जब तक यह उपलब्ध हो।

ये नियम और शर्तें हमारी उपयोग की शर्तों और बोनस शर्तों के अतिरिक्त और उनके अधीन हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप इस प्रचार में भाग लेने से पहले इन दस्तावेजों को पढ़ और समझ लें।

हम आशा करते हैं कि आप इस विशेष प्रमोशन का आनंद लेंगे और आपकी बुक ऑफ़ डेड एडवेंचर्स के लिए शुभकामनाएँ देंगे!